Friday 15 November 2019

चार स्टाइलिश ब्लाउज डिजाइंस से छुप सकेगा मोटापा

लाइफस्टाइल डेस्क. प्लस साइज महिलाओं को लगता है किसाड़ी पहनते हुए उनकी स्लीव्स भी हैवी नजर आएंगी। इसी डर की वजह से वे अपनी फेवरेट साड़ी पहनने से भी कतराती हैं। अगर आप भी ऐसी ही मुश्किलों का सामना कर रही हैं तो इन चार ब्लाउज डिजाइन पर नजर डालें। इस तरह आप अपने स्टाइल को खूबसूरती से फ्लॉन्ट कर सकती हैं।

  1. आमतौर पर महिलाएं ब्लाउज की बांह 6-7 इंच रखवाना पसंद करती हैं। आप इसके बजाय कोहनी तक की बांहें ट्राई कर सकती हैं। इस तरह की स्लीव्स से आपकी बाहों का आधा हिस्सा ब्लाउज में रहेगा, जिससे बाहों का हैवी हिस्सा आसानी से छिप जाएगा और आपका लुक अलग भी नजर आएगा। ये स्टाइल स्लीवलेस के बजाय ज्यादा अच्छी लगती है।

  2. कोहनी तक ब्लाउज की स्लीव्स से आगे बढ़ते हुए आप बांह के तीनचौथाई हिस्से को भी कवर कर सकती हैं। हैवी बाहों को खूबसूरती से छिपाने का यह बहुत आसान तरीका है। इससे आपका लुक ग्रेसफुल हो जाता है। इस तरह के एक्सपेरिमेंट आप ऑफिस में पहने जाने वाली साड़ियों के साथ भी कर सकती हैं।

  3. सर्दी के मौसम में इस तरह की स्लीव्स खूब पसंद की जाती हैं। प्लेन से लेकर ट्रेडिशनल साड़ियों में इस तरह के ब्लाउज की डिमांड प्लस साइज महिलाओं में खूब है। इस तरह की आस्तीनों में कोल्ड शोल्डर स्टाइल भी ट्रेंडिंग है। इन ब्लाउज पर की गई एंब्रॉयडरी भी अच्छी लगती हैं जिससे आपका लुक बढ़ता है।

  4. आजकल ओवरसाइज्ड से लेकर फिटिंग वाले ब्लाउज में बेल स्लीव्स खूब पसंद की जा रही हैं। इस तरह की स्लीव्स वाले ब्लाउज भी दूसरे स्टाइल वाले ब्लाउज की तरह खूबसूरत दिख सकते हैं। इन्हें सीक्वेंस या पर्ल वर्क से सजाकर भी ब्यूटीफुल बनाया जा सकता है। प्लेन या प्रिंटेड दोनों तरह की साड़ी पर इस तरह की स्लीव्स खूब सूट करती हैं।



      Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
      4 designs of stylish blouses for plus size women


      from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2CNRhL4

No comments:

Post a Comment

Goldprice dips Rs 10 to Rs 62,720, silver falls Rs 100 to Rs 74,900

The price of 22-carat gold also fell Rs 10 with the yellow metal selling at Rs 57,490 from Markets https://ift.tt/rpZGNwM