Friday 15 November 2019

जापान के होटल में रात बिताने का किराया 86 रुपए, शर्त; रातभर कमरे की लाइव स्ट्रीमिंग यूट्यूब पर होगी जारी

लाइफस्टाइल डेस्क. जापान के फुकुओका शहर में एक होटल में रातभर का किराया मात्र 86 रुपए है। होटल की शर्त है कि रातभर कमरे की यूट्यूब पर लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी। यानी आपकी हर हरकत को दुनिया देख सकेगी। होटल का नाम बिजनेस रियोकन असाही है और ऑफर का लाभ उठाने के लिए कस्टमर को अपनी प्राइवेसी से समझौता करना होगा।

  1. होटल ऐसे लोगों के लिए बेहतर जगह है जो इंफ्लुएंसर या व्लॉगर हैं और अपने फैंस से रूबरू होने के लिए लाइव स्ट्रीमिंग का इस्तेमाल करते हैं। होटल के ऑफर का फायदा उठाने के लिए लोग अपनी प्राइवेसी से समझौता कर रहे हैं।

    22
  2. होटल के कमरों में कैमरा ऐसी जगह लगाया गया है जो हर कोने पर नजर रखता है। लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान कस्टमर कोई गाना बजाता है, उसका यूट्यूब पर कॉपीराइट उल्लंघन का मामला न बने इसके लिए कैमरे में किसी तरह का माइक्रोफोन नहीं लगाया गया है।

    ''
  3. बिजनेस रियोकन असाही को बेहद सस्ती दरों पर कमरे के लिए जाना जाता है। हाल ही में एक ही शख्स में होटल के रूम नम्बर-8 को बुक कराया था। यह कमरा काफी समय से खाली पड़ा था, जिसके लिए होटल में ऑफर दिया। होटल ऐसे ऑफर को आगे भी जारी रखने की तैयारी कर रहा है।



      Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
      Japans Cheapest Hotel Will Charge You Just 86 rs Per Night if You Dont Care About Privacy


      from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2NO7p5K

No comments:

Post a Comment

Goldprice dips Rs 10 to Rs 62,720, silver falls Rs 100 to Rs 74,900

The price of 22-carat gold also fell Rs 10 with the yellow metal selling at Rs 57,490 from Markets https://ift.tt/rpZGNwM