Tuesday 30 June 2020

जन्नत जुबैर, गरिमा चौरसिया, अर्शिफा खान, अवनीत कौर और समीक्षा सूद हैं भारत की टॉप 5 टिक टॉक स्टार, जन्नत हर महीने कमाती हैं 20 लाख से ज्यादा

टिक टॉक पर15 सेकेंड वीडियो बनाकर टिक टॉक स्टार कहलाना गर्ल्स के बीच पिछले कुछ सालों में खूबपाॅपुलर हुआ।अपनी क्रिएटिविटी को दर्शाने वाली इन स्टार्सके टिक टॉक परलाखों फॉलोअर्स हैं। टिक टॉक के अलावा ये इंस्टाग्राम और यू ट्यूबपर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

जन्नत जुबैर रहमानी
टिकटॉक पर जितनी फेमसजन्नत जुबैर रहमानी हैं, उतने ही उनके भाई अयान भी हैं। अयान सिर्फ11 साल की उम्र में अपनी बहन के साथ टिक टॉक पर छाए रहते हैं।इतनी सी उम्र में ही उनके इंस्टाग्राम पर 7 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। जन्नत टीवी सीरियल फुलवा में लीड रोल निभा चुकी हैं।इंस्टाग्राम पर उनके 1.2 करोड़से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

फैन फॉलोइंग : 13 लाख
इनकी कमाई : 20 लाख रुपए प्रति माह

गरिमा चौरसिया
गरिमा ने जब से टिक टॉक पर अपना डांस वीडियो 'बहुत हार्ड'पोस्ट किया है, तब से उन्हें 'बहुत हार्डगर्ल' के नाम से जाना जाता है। इंस्टाग्राम पर उनके 10 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।गरिमा ने पंजाबी गानों में भी काम किया है। इसके अलावा वेमॉडलिंग भी करती हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें गीमा_आशी के नाम से पहचाना जाता है। वे पंचामृत और ग्लेमिशा के विज्ञापन में मॉडलिंग करती नजर आ चुकी हैं।
फैन फॉलोइंग : 1.58 करोड़
इनकी कमाई : 6 लाख रुपए प्रति माह

अर्शिफा खान
इन्होंने अपने कॅरियर की शुरुआत 2012 में चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर की थी। धीरे-धीरे अर्शिफाने एक्टिंग में महारत हासिल कर ली। शायरी वीडियो के अलावा यह अपनी आईडी पर लिप सिंक और डांस वीडियो भी अपलोड करती रहती हैं जोदर्शकों को बहुत पसंद आते हैं। इन्होंने कई म्युजिक वीडियो में भी काम किया है।
फैन फॉलोइंग : 2.2 करोड़

इनकी कमाई : 50लाख रुपए सालाना

अवनीत कौर
टीवी एक्ट्रेस अवनीत को रियलिटी शो डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर और अलादीन-नाम तो सुना होगा जैसे टीवी सीरियल से शोहरत मिली। अवनीत फैशन आइकन के तौर पर भी गर्ल्स के बीच खास पहचान रखती हैं। इस एक्ट्रेस ने 2010 में एक डांस रीयलिटी शाेसे अपने कॅरिअर की शुरुआत की थी। फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

फैन फॉलोइंग : 2.14करोड़
इनकी कमाई : 16 लाख प्रति माह

समीक्षा सूद
प्रोफेशनल मॉडल और टीवी एक्ट्रेस समीक्षा टिक टॉक पर बेहतरीन वीडियो क्लिप और कॉमेडी के जरिए अपनी खास पहचान रखती हैं। उन्होंनेटीवी सीरियल बाल वीर में अपने एक्टिंग के जौहर दिखाए हैं।इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 0.2 करोड़है।
फैन फॉलोइंग : 2.28कराेड़
इनकी कमाई : 8-10 लाख रुपए प्रति माह



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Jannat Zubair earns 20 lakhs every month by becoming a Tick Talk star, from dignity to Avneet Kaur is also ahead in terms of earning


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/38k6lPB

No comments:

Post a Comment

Goldprice dips Rs 10 to Rs 62,720, silver falls Rs 100 to Rs 74,900

The price of 22-carat gold also fell Rs 10 with the yellow metal selling at Rs 57,490 from Markets https://ift.tt/rpZGNwM