Saturday 19 September 2020

ग्रेवी या बैटर को लगातार चलाने के काम आएगा ऑटोमैटिक पैन स्टरर विद टाइमर, डबल ब्रेकफास्ट सैंडविच मेकर भी है आपके लिए यूजफुल

अगर आप खाना खाने और पकाने का शौक रखते हैं तो किचन गैजेट्स आपके कई काम आसान करने में मदद कर सकते हैं। इनकी मदद से आप कम समय में एक से बढ़कर एक डिश तैयार कर सकते हैं। एक बार आजमाकर देखिए।


1. ऑटोमैटिक पैन स्टरर विद टाइमर

किसी रेसिपी में ग्रेवी या बैटर को लगातार चलाने की जरूरत है तो यह ऑटोमैटिक मिक्सिंग टूल बहुत सारा टाइम और मेहनत बचाएगा। इसे पैन के अंदर सेट करके आप अपने दूसरे काम पूरे कर सकते हैं।

2. एवोकेडो हगर्स

एवोकेडो को स्लाइस करके खाते हों या स्मूदी में मिलाकर, इन्हें लंबे समय तक फ्रेश रखना चाहते हैं, तो इन सिलिकॉन कप्स में रख सकते हैं। ऐवोकेडो के आधे हिस्से पर यह कप आसानी से फिट होता है।

3. कॉर्न स्ट्रिपर

ये कॉर्न स्ट्रिपर बेहद आसानी से कॉर्न का हर दाना निकाल देता है। इसमें ना ज्यादा देर लगती है और ना ही किसी तरह का वेस्ट होता है।

4. पास्ता टाइमर

यह वॉटरप्रूफ टाइमर है। इसे अपने पास्ता के साथ उबलते पानी में डालिए। जैसे ही पास्ता पक जाएगा, यह अलार्म देगा। इसके उपयोग से पास्ता या नूडल्स कभी ओवरकुक नहीं होंगे।

5. डबल ब्रेकफास्ट सैंडविच मेकर

दो लोगों के लिए नाश्ता बनाना बेहद आसान हो सकता है। इस सैंडविच मेकर में सैंडविच का हर इंग्रीडिएंट अच्छी तरह पकता है। यह डिशवॉशर सेफ भी है।

6. बटर चर्नर

ताजा, हाथ से बना मक्खन चाहते हैं तो इस बटर चर्नर से बिल्कुल वही स्वाद मिलेगा। बहुत आसानी से इससे मक्खन निकल जाता है। बच्चों की एनर्जी सही जगह लगे इसलिए उन्हें भी यह काम दे सकते हैं।

7. ‘ऑइलादीन’ ऑइल स्टॉपर

यह रबर का ऑइल स्टॉपर है जो किसी भी बॉटल पर फिट किया जा सकता है। कंपनी का दावा है कि यह तेल को लंबे समय तक फ्रेश रखता है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Automatic pan starer with timer, double breakfast sandwich maker is also useful for you.


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3kziXY8

No comments:

Post a Comment

Goldprice dips Rs 10 to Rs 62,720, silver falls Rs 100 to Rs 74,900

The price of 22-carat gold also fell Rs 10 with the yellow metal selling at Rs 57,490 from Markets https://ift.tt/rpZGNwM